OTT के मार्केट मे सबसे बड़ा खिलाड़ी कौन? किसके हैं सबसे ज्यादा सब्स्क्राइबर

Image Credit : Social Media   

इंडिया मे फिल्मों को लेकर अलग ही क्रैज़ रहता है पहले फैंस थिएटर मे फिल्मे देखने के लिए बेकरार रहते थे

Image Credit : Social Media

जब से इंडिया मे ओटीटी प्लेटफार्म आए हैं तब से लोग अपने फोन पर ही देखना चाहते थे 

Image Credit : Social Media

जब से कोरोना ओटीटी प्लेटफार्म को खूब बढ़ावा मिल था

Image Credit : Social Media

Image Credit : Social Media

पहले ओटीटी पर पहले से काफी ज्यादा इंग्लिश,कोरियन,स्पैनिश, Turkish और लगभग हर भाषा का कंटेन्ट आसानी से घर बैठे ही देख सकते हैं

भारत मे करीब 57 ओटीटी प्लेटफार्म है जहां पर आपको कई सारा फ्रेश कंटेन्ट देखने को मिल रहा है

Image Credit : Social Media

इंडिया मे डिज्नी प्लस हॉटस्टार का 2022 तक भारत मे सबसे ज्यादा मार्केट  शेयर लगभग 50 पर्सेन्ट था

Image Credit : Social Media

उसके बाद अमेजन प्राइम विडिओ का लगभग 9 प्रतिशत शेयर है

Image Credit : Social Media

फिर नेटफलिक्स का लगभग 8 प्रतिशत मार्केट शेयर है

Image Credit : Social Media